Realme C67 5G जबरदस्त लुक के साथ। इस दिन लॉन्च होगी। कीमत बहुत कम।

Realme C67 5G

                                   Realme C67 5G

Realme C67 5G जबरदस्त लुक के साथ। इस दिन लॉन्च होगी। कीमत बहुत कम।

दोस्तों मोबाइल मार्केट की अगर बात करें तो हाल ही में रेडमी ने अपना 5G फोन Redmi13 5G लॉन्च कर दी गई है। तो इसी को देखते हुए रियलमी कहां पीछे रहने वाली थी realme ने भी एक शानदार फोन realme c67 5G लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। तो इस पोस्ट के माध्यम से हम लोग जानेंगे कि Realme c67 5G की लॉन्चिंग डेट कब है और इसमें आपको क्या-क्या फीचर्स देखने को मिल सकती है। तो जानने के लिए इस पोस्ट को नीचे तक जरूर पढ़ें।

Realme C67 5G Launch Soon.

Realme C67 5G दोस्तों आपको बता दें कि रियलमी की यह 5G फोन C सीरीज के यह फर्स्ट फोन है जो अगले सप्ताह Dec 14 तारीख को लॉन्च करेगी। और दोस्तों इस फोन की प्राइस कि अगर बात करें तो यह एकदम बजट फ्रेंडली फोन हो सकती है आपके लिए आगे जानेंगे इस फोन की कीमत क्या हो सकती है।


Realme C67 5G Features :

Realme c67 5G फीचर्स के अगर बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल में कैमरा के साथ 33 वॉट चार्जिंग सपोर्ट और कंपनी के अनुसार यह फोन का डिजाइन 5G डिजाइन एकदम Thinnest 5G Smartphone होने वाली है Slim with a 7.89mm body देखा जाए तो यह 5G का बेस्ट फोन में से एक फोन हो सकती है। 

कीमत के बारे में अभी कोई ऑफिशल डाटा नहीं है जैसे ही आता है मैं अपडेट कर दूंगा

और इस फोन में गेमिंग कभी अच्छा परफॉर्मेंस रहने वाला है यह थिनेस्ट फोन होने के कारण थोड़ा सा हिट हो सकता है लेकिन लेकिन लुक वॉइस देखा जाए तो यह फोन काफी शानदार और जबरदस्त होने वाला है।

Post a Comment

Previous Post Next Post