Jio दे रही है 5G मोबाइल मात्र ₹1500 रुपए में 6000mAh बैटरी के साथ

Jio दे रही है 5G मोबाइल मात्र ₹1500 रुपए में 6000mAh बैटरी के साथ

Jio का सबसे बेस्ट 5G स्मार्टफोन मात्र ₹1500 में दे रही है। वर्तमान समय में अगर देखा जाए तो सबसे ज्यादा सिम उसे करने वाली जिओ की ही है। और इसी को देखते हुए जिओ वाले ने अपने स्मार्टफोन लॉन्च करने के बारे में सोच रही है और यह स्मार्टफोन सबसे सस्ती होने वाली है 

Jio phone 5G
Jio phone 5G


यह स्मार्टफोन आपको ₹1500 में आसानी से मिल जाएगा इसमें कौन-कौन से फीचर्स मिलेंगे यह सारी डिटेल्स इस पोस्ट के माध्यम से आज हम लोग जानेंगे। ऐसे माना जाता है कि इस फोन में आपको एक बड़ी सी बैटरी 6000mAh मिल जाएगी और यह फोन 5G सपोर्टेड होगा और सबसे जरूरी बात यह है कि यह मोबाइल आपको इतना सस्ता मिलेगा कि कोई भी इस मोबाइल को आसानी से परचेस कर सकते हैं। हर कोई जैसे स्टूडेंट हो या फिर कोई गरीब अगर लेना चाहे तो इस फोन को आसानी से बाय कर सकता है।

Jio 5g phone: बैटरी बैकअप

इस फोन में आपको बैटरी की टेंशन बिल्कुल भी नहीं लेनी है क्योंकि इस फोन में आपको 6000 mAh की एक बड़ी सी बैटरी दे रखी है जिससे कि आपका चार्ज 2 से 3 दिन तक आसानी से चल जाएगा।

Jio 5g phone: कैमरा

कैमरे के मामले में भी यह फोन पीछे नहीं है क्योंकि इस मोबाइल में 50 मेगापिक्सल का में कैमरा दिया हुआ है और सेल्फी कैमरा के अगर बात करें तो इसमें आपको 8 मेगापिक्सल तक की सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगी और इसमें एक खास बात यह है कि यह आपको 4K रिकॉर्डिंग भी सपोर्ट करेगी जिससे आप कोई भी सिन को आप 4K में रिकॉर्ड कर सकते हैं।


                          Samsung Galaxy S24:-Click Here


Jio 5g phone: इंटरनल मेमोरी कितने होने वाली है?

इस मोबाइल की स्टोरेज कैपेसिटी वेरिएंट के हिसाब से आपको दी जाएगी पहले वेरिएंट में आपको 128GB का इंटरनल और दूसरे वेरिएंट में 256 बीबी का इंटरनल मेमोरी ऑप्शन के साथ मिल जाएगा।

Jio 5g phone: ट्रिपल स्टॉल का भी सुविधा प्रदान किया गया है

इस फोन की एक खास बात यह भी होने वाली है कि इसमें ट्रिपल स्टॉल का भी ऑप्शन मिल जाता है। जिसमें आप अपने दो सिम कार्ड के साथ एक मेमोरी कार्ड को भी इंस्टॉल कर सकते हैं यह सबसे बड़ी खास बात है अपने स्टोरेज को बढ़ाने के लिए और साथ में इस फोन में 3.5 एमएम जैक का ऑप्शन दिया गया है जो गाना सुनने में काफी आपकी मदद कर सकती है और यह मोबाइल 5G सपोर्टेड है जिसमें आप जियो के 5G सिम को लगाकर इसका इस्तेमाल और भी बढ़िया तरीके से कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post