Upcoming Samsung galaxy S24 release date: लॉन्च से पहले कलर हुई लीक देखें।

 

Upcoming Samsung galaxy S24

                                                               Samsung galaxy S24


Upcoming Samsung galaxy S24 release date: लॉन्च से पहले कलर हुई लीक देखें।

दोस्तों आप लोगों को पता होगा कि अभी वर्तमान में सैमसंग S series का लेटेस्ट फोन SAMSUNG S23 चल रहा है। लेकिन वही मैं बता दूं कि अभी s24 भी आने वाला है। जो की कंपनी ने भी घोषणा कर दी है। लेकिन यह बात आती है लांच होने से पहले ही कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो चुकी है।

 तो आज इस पोस्ट के माध्यम से जानेंगे कौन-कौन सी चीज लीक हो चुकी है और उसका लॉन्च डेट कब है। अक्सर देखा जाता है कि सैमसंग चलाने वाले इच्छुक यह जानने के लिए बेताब रहते हैं कि उसका अगला फोन कौन सा लांच होने वाला है। और आशा है सैमसंग आने वाले साल 2024 में जनवरी या फरवरी में SAMSUNG S24 का रिलीज हो जाएगी।

Upcoming Samsung galaxy S24 release date:

सैमसंग गैलेक्सी s24 रिलीज डेट के बारे में अगर हम लोग चर्चा करें। तो रिलीज होने में देरी नहीं है बस आपको कुछ महीने के इंतजार करनी हो सकती है। संभावना है कि अगले महीने यह नहीं की 2024 में जनवरी या फिर फरवरी महीने में कंपनी रिलीज कर सकती है। हालांकि यह जानकारी बड़े-बड़े साइट या सोशल मीडिया से प्राप्त की गई है लेकिन यह सच है।

Upcoming Samsung galaxy S24 Price in india

और सबसे मेंन बात इस फोन की कीमत कंपनी क्या रख सकती है। इसके कोई सटीक जानकारी नहीं है लेकिन कुछ खबर लिक के अनुसार Samsung galaxy s24 तीन कलर में पेश की जा सकती है। और इसमें कलर के हिसाब सभी पैसा डिसाइड हो सकती है।

वह माना जाता है इसमें तीन मॉडल भी हो सकती है जिसमें Galaxy s24, Galaxy S24 plus  Galaxy S24 ultra  इसमें आपको बता दें कि गैलेक्सी s24 अल्ट्रा में, titanium black, titanium grey, titanium violet galaxy s24 or Galaxy s24 Plus मे onyx black, marble gray,cobalt violet,and amber yellow कलर देखने को मिल सकती है।


Upcoming Samsung galaxy S24 advanced features and AI integration

और इस सैमसंग गैलेक्सी s24 में AI integration जैसी एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल सकती है। जो की AI(artificial intelligence)एक एडवांस  फीचर्स है।

Upcoming Samsung galaxy S24 series specification (expected)

  • सैमसंग गैलेक्सी s24 में डिस्प्ले 6.8 इंच साथ मेंWQHD+ resolution और 120 refresh rate
  • प्रोसेसर qualcom Snapdragon 8th generation 3 soc
  • स्टोरेज और रेम इसमें 12gb रैम और एक टीवी तक स्टोरेज मिल सकती है।
  • और कैमरा की अगर बात करें तो इसमें आपको 200 मेगापिक्सल में कैमरा के साथ आपको 12 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिल जाएगी और इसमें आपको चार रियर कैमरा मिलेगी।
  • बैटरी 5000 mah साथ में 45 watt फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी।

Samsung Galaxy S24 series pricing

इस फोन की प्राइसिंग कि अगर बात करें तो ऐसी कोई ऑफिशल डाटा नहीं है। इस फोन की प्राइसिंग हमें जनवरी 2024 महीने में इसके इवेंट में देखने को मिल सकती है।

Post a Comment

Previous Post Next Post