iPhone 13 सस्ते एंड्रॉयड फोन की कीमत में 13 जनवरी से Republic day सेल शुरू

iPhone 13 सस्ते एंड्रॉयड फोन की कीमत में 13 जनवरी से  Republic day सेल शुरू

Republic Day आने वाली है और इस रिपब्लिक डे में एंड्राइड अपने आईफोन 13 में भारी छूट देने वाली है। आईफोन 13 अब सस्ते एंड्रॉयड फोन की कीमत में मिल जाएगी और यह 13 जनवरी से शुरू हो जाएगी। अगर मोबाइल खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह सेल आपके लिए बहुत फायदेमंद रहने वाला है क्योंकि इतने सस्ते में आईफोन कहीं और देखने को नहीं मिलेगी। तो क्या है पूरी जानकारी के माध्यम से नीचे हम लोग जानेंगे।


iPhone 13
iPhone 13


iphone 13 : सस्ते कीमत में

ऑनलाइन शॉपिंग की सबसे बड़ी प्लेटफॉर्म अमेजॉन में 13 जनवरी से डिस्काउंट सेल शुरू होने वाली है। जिसका नाम ग्रेट रिपब्लिक डे सेल रखा गया है। और इस डिस्काउंट सेल में iPhone 13 भी शामिल है ग्राहक आईफोन 13 को सस्ते एंड्रॉयड के कीमत में खरीद सकते हैं।

 और इससे पहले आपको बता दें कि इस फोन को पिछले कई प्राइस में काम किया गया है और इस डिस्काउंट सेल में यानी पब्लिक द सेल में इस फोन को लगभग 51000 से भी कम में खरीद पाएंगे और इस फोन में वैकल्पिक रूप से एक्सचेंज का भी प्रावधान दिया हुआ है पुराने फोन को बदलकर इस फोन को खरीद सकते हैं इसके अलावा बैंक ऑफर भी मिल जाता है।


                                                  Realme-C67-5G- Click Here


iphone 13 : वेरिएंट और प्राइस

वर्तमान समय में iPhone 13 के 128 जीबी स्टोरेज वाला फोन की कीमत प्राइस ड्रॉप होने के बाद भी 58000 में मिल रही है। लेकिन इस रिपब्लिक डे सेल में फ्लैट डिस्काउंट के साथ यह फोन 48999 रुपए में मिल जाएगी अगर कस्टमर पुराने फोन के बदले iPhone 13 को खरीदना चाहते हैं

 तो उसको भारी मात्रा में डिस्काउंट मिलेगा अमेजॉन की तरफ से लगभग₹22000 तक भारी छूट मिल सकती है डिस्काउंट तौर पर और यह डिस्काउंट फोन की मॉडल और हालात को देखकर दिया जाएगा अगर आपका फोन की हालत बेस्ट है तो आप इस iPhone 13 को 30000 से भी कम कीमत में खरीद पाएंगे।

iPhone 13 के जबरदस्त फीचर्स

इस फोन के फीचर्स के अगर बात करें तो इसमें 6.1 इंच का XDR डिस्प्ले मिल जाता है और कैमरा सेटअप के रूप में इसमें डुअल कैमरा मिल जाता है जिसमें सिनेमैटिक मोड भी दिया गया है। जिसमें 12 मेगापिक्सल तक की वाइड रंगे और अल्ट्रावाइड कैमरे मिल जाते हैं। और इसमें आप 4K तक की वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post