Kia Sonet Facelift 2024 जबरदस्त लुक के साथ Advanced फीचर्स लिख हुई जानकारी ।


Kia Sonet Facelift 2024
Kia Sonet Facelift 2024


Kia Sonet Facelift 2024 जबरदस्त लुक के साथ Advanced फीचर्स लिख हुई  जानकारी ।

इस साल की सबसे एक्साइटमेंट जनरेट करने वाली गाड़ी बन रही है। Kia Sonet Facelift 2024 इसमें आपको बता दें कंपनी ने इस कार  के बारे में जानकारी दी थी| लेकिन कुछ खास नहीं थी लेकिन अभी सेकंड टीचर्स में कंपनी ने बहुत सारे ऐसे जानकारी दी है 

जिसको जानकर आपके भी एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा इस कर के फीचर्स एंड लुक को जानने के लिए। तो इस पोस्ट के माध्यम से हम लोग जानेंगे कि कार में कौन-कौन से फीचर्स मिलने वाले हैं इसमें कौन-कौन से कलर होने वाली है और इसकी प्राइस क्या होने वाली है और यह गाड़ी कब Launch होगी तो इसके लिए आपको इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा।

Kia Sonet Facelift 2024:

 पहली बार कंपनी ने इस कार  के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी थी लेकिन इस बार सेकंड Teaser आने के बाद बहुत सी चीज कंपनी की तरफ से पुष्टि की है। जिसमें इस गाड़ी की पेंट इस गाड़ी की कीमत क्या हो सकती है और यह गाड़ी किस-किस वेरिएंट में आ सकती है।



Kia Sonet Facelift
Kia Sonet Interior

 कंपनी इस गाड़ी को इसी महीने दिसंबर के 14 तारीख को लॉन्च करने की तैयारी में लग गई है। लेकिन उससे पहले ही गाड़ी की स्पेसिफिकेशन हुआ वर्जन हुआ फीचर्स के बारे में इंटरनेट पर लीक हो गई है। जानकारी के अनुसार किया Kia Sonet Facelift 2024 को 11 अलग-अलग पेट के साथ पेश किया जाएगा  और यह पहले में जो वेरिएंट उपलब्ध है जिसमें HTX,GTX+,HTX+HTK,X-LINE,HTK+I Brochure मैं बात कही गई है। Kia Sonet ने हाल ही में आने वाले मॉडल के लिए टीचर्स का उल्लेख किया जिसमें ADAS Technology के पुष्टि की गई है जिसमें फीचर्स शामिल होगा हाई बीम एसिस्ट,lane departure warning,driver attentiveness warning ‍etc.

KIA SONET FACELIFT LAUNCH- DEC 14

Kia Sonet Suv की कीमत एक्स शोरूम में 8 लाख से 15 लाख के बीच हो सकती है।


Kia Sonet Facelift 2024: Design

इस गाड़ी की डिजाइन के अगर बात करें तो फ्रंट साइड में नई ग्रिल के साथ बंपर, एलईडी 10 लाइट्स एलइडी स्ट्रिप्स फोग लैंप डीआरएल हेडलाइट मैं भी परिवर्तन देखने को मिल सकती है । और भी कुछ इस Kia Sonet SUV डिजाइन देखने को मिल सकती है। इस गाड़ी की इंटीरियर कि अगर बात करें तो इसमें 10.2 इंच टच स्क्रीन के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होने की संभावना है। हवादार सीटे 360 डिग्री कैमरा और अन्य सुविधा हो सकती है।

Kia Sonet Facelift Engine:

 इंटरनेट पर लेख हुई जानकारी के अनुसार इस गाड़ी के इंजन 1.5 एल डीजल और 1.0 एल टर्बो पेट्रोल के साथ और तीसरा 1.2 लीटर गैसोलीन इंजन के साथ आएगी।

जिसमें पेट्रोल इंजन 82 bhp और 115 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगी। और डीजल में 114 bhp साथ में 250 न्यूटन मीटर का टॉर्क और टर्बो पेट्रोल में 118 भाप के साथ 172 न्यूटन मीटर का टॉक जनरेट जेनरेट करेगी। लिखो जानकारी के अनुसार यह गाड़ी सिक्स स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आने की संभावना है और जबकि 1.2 लीटर पेट्रोल के साथ यह फाइव स्पीड में मैन्युअल हो सकती है।

Post a Comment

Previous Post Next Post