RRB GROUP D RECRUITMENT : रेलवे ग्रुप डी 90500 पदों पर बंपर भर्ती, 10वीं 12वीं आईटीआई पास करें आवेदन

RRB GROUP D RECRUITMENT

                                               RRB GROUP D RECRUITMENT

RRB GROUP D RECRUITMENT : रेलवे ग्रुप डी 90500 पदों पर बंपर भर्ती, 10वीं 12वीं आईटीआई पास करें आवेदन

रेलवे की लंबे समय  से तैयारी करने वाले उन विद्यार्थियों के लिए एक खुशखबरी आ रही है। क्योंकि रेलवे में बंपर भर्ती आने वाली है इसमें ड्राइवर ग्रुप डी और ग्रुप सी के पद पर करीब 90500 पद पर भर्ती करेगी जिसमें विभिन्न पद शामिल रहेगी।

सूत्रों से पता चला है। की अश्विनी वैष्णव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात पुष्टि की है कि दिसंबर लास्ट या जनवरी महीने में यह भर्ती देखने को मिल सकती है। और यह जानकारी पेपर में भी छपा था। तो इस पोस्ट के माध्यम से हम लोग जानेंगे की भर्ती कब तक आ सकती है और किस में कितना पद में भर्ती आएगी।

RRB GROUP RECRUITMENT 2023: रेलवे ग्रुप डी और ग्रुप सी के लिए भर्ती आएगी।

जैसे कि दोस्तों आप लोगों को पता है कि बहुत साल हो गए ग्रुप डी और ग्रुप सी की नौकरी नहीं आई है। और स्टूडेंट काफी समय से तैयारी में लगे हुए हैं। लगातार ट्विटर कैंपेन के माध्यम से या फिर फिजिकल प्रोटेस्ट के माध्यम से सरकार को अवगत करा रही है।

 तो इसी को देखते हुए सरकार ने अश्वनी वैष्णव ने प्रिंस कॉन्फ्रेंस में अथवा पेपर के माध्यम से जानकारी दी है की दिसंबर लास्ट या जनवरी में वैकेंसी आ सकती है। इसमें (Railway Group D) और ( Railway Group C ) के बारे में चर्चा की है।


RRB GROUP RECRUITMENT 2023: इसमें किन-किन पदो पर हो सकती भर्ती 


इसमें देखा जाए तो इसमें ग्रुप डी और ग्रुप सी के पदो पर ही भर्ती होगी लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि किन-किन पद हो सकती है|

 यह आपका नोटिफिकेशन आने के बाद ही पता चलेगा तो जैसे ही नोटिफिकेशन आता है इसका जानकारी हम इस वेबसाइट की मदद से आपको दे देंगे।

RRB GROUP RECRUITMENT 2023: भारती के लिए कौन-कौन से स्टूडेंट अप्लाई कर सकते हैं।

इसमें अगर देखा जाए पिछले डाटा के अनुसार ग्रुप डी वाले 10th पास और आईटीआई वाले हो तो वह भर सकते हैं और ग्रुप सी वाले कोई आईटीआई डिग्री या डिप्लोमा या ग्रेजुएट वाले उसमें भर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post